Gadget

Gadget News: लो बजट में चाहिए Best Laptop तो 20000 से भी कम कीमत में ले आएं ये ब्रांडेड लैपटॉप

टेक डेस्क :- आज के समय में हर एक व्यक्ति को Laptop की जरूरत होती है। ज्यादातर विद्यार्थी स्टडी के लिए लैपटॉप खरीदते हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ बेस्ट लैपटॉप के बारे में बताने वाले हैं जिसे आप₹20000 से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप कम बजट के साथ बेहतरीन और ब्रांडेड लैपटॉप की तलाश में जुटे हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आप अमेजॉन से अपने लिए बहुत ही अच्छा लेपटॉप खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं कौन सा लैपटॉप होगा बेहतरीन।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

अमेजॉन पर 20000 से भी कम दाम पर खरीद सकते हैं यह Laptop

अमेजॉन एक ऐसी साइट है जहां पर हम अपनी सुविधा के लिए कोई भी चीज आसानी से खरीद सकते हैं। अमेजॉन पर आप बहुत ही अच्छा और ब्रांडेड Laptop भी खरीद सकते हैं। यहां आपको डायल, लेनेवो, एचपी जैसे ब्रांडेड Laptop आधे से भी कम दाम पर मिल जाएंगे। यह सभी लैपटॉप आप एडवांस्ड फीचर्स के साथ ले सकते हैं। इन लैपटॉप में हाई प्रोसेसर स्पीड, हैवी स्टोरेज और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ दी जाती है। यह सभी लैपटॉप वर्किंग प्रोफेशनल से लेकर स्टूडेंट्स के लिए काफी बेहतर ऑप्शन है।

Lenova ThinkPad

यह लैपटॉप परफॉर्मेंस और फीचर्स के मामले में बहुत ही शानदार हैं। इस Laptop में आपको टेस्टेड वर्क और लुक दिया जाएगा। यह लैपटॉप खरीदने पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलेगी। यह लैपटॉप सातवीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें 2.5 गीगा हार्टज तक की प्रोसेसर स्पीड से लेकर इंटर टर्बो बूस्ट की वजह से 3.5GHz की हाई प्रोसेसर स्पीड दी जाती है। इस लैपटॉप में आपको 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज स्पेस दिया जाता है। इतना ही नहीं इसमें आपको 14 इंच की स्क्रीन दी जाती है जो फुल एचडी डिस्प्ले है। इस लैपटॉप की कीमत 17499 है।

HP 840 G3 Elitebook Laptop

एचपी कंपनी का यह लैपटॉप भी एक बहुत ही शानदार लैपटॉप है। इसके अंदर आपको हाई परफार्मेंस एक्सपीरियंस के लिए इंटेल i5 6300 टू प्रोसेसर के साथ-साथ 2.4 गीगा हर्टज तक का शानदार प्रोसेसर स्पीड दिया जाएगा। हैवी डाटा फाइल को सेव करने के लिए इस लैपटॉप में 8GB रैम और 256 बीबी का हार्ड डिस्क स्टोरेज भी दिया जाएगा। यह लैपटॉप विंडो 10 प्रो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मिलेगा ।इस लैपटॉप की स्क्रीन 14 इंच की होगी जो की फुल एचडी 1920 * 10080  रेजोल्यूशन को पेश करेगी। लैपटॉप की कीमत केवल 19568 रुपए होगी।

Dell Latitude Laptop

डेल ब्रांड के लैपटॉप भी काफी फेमस है ।इसके फीचर्स बहुत ही शानदार है। डेल Laptop में 14.1 इंच की स्क्रीन दी जाती है जो की फुल एचडी और एंटी ग्लेयर डिस्प्ले है। इस लैपटॉप में आपको 8GB रैम के साथ 256 जीबी हार्ड डिस्क स्टोरेज दिया जाएगा। इस लैपटॉप को आप 6 महीने की सेलक वारंटी के साथ ले सकते हैं। इसकी कीमत केवल 17398 रुपए हैं।

Riya Gupta

मेरा नाम वंदना गुप्ता है. मैं दिल्ली महरौली की रहने वाली हूँ. मैं खबरी राजा में बतौर कंटेंट राइटर जुडी हूँ. मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म किया हुआ है. मैंने दो साल News18 हरियाणा पर बतौर कंटेंट राइटर काम किया हुआ है. मुझे न्यूज़ लिखना बहुत पसंद है. मैं हर न्यूज़ को आप तक पूरी मेहनत करके पहुँचती हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button