Automobile

Discount on Maruti Cars: मारुति अपनी कारों पर दे रही है बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदने पर होगी 62,000 रुपये की बचत

नई दिल्ली :- भारत की मार्केट में Maruti सुजुकी की सबसे ज्यादा मांग है. मारुति सुजुकी आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए Model को लॉन्च करती है. अगर आप भी Maruti सुजुकी को खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है. मारुति सुजुकी अपने एरिना लाइनअप की कारों पर सितंबर महीने में बड़ी छूट देने वाली है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Maruti सुजुकी एस-प्रेसो

अगर हम मारुति सुजुकी की एस प्रेसो के सभी वेरिएंट्स की बात करें तो कंपनी इस वेरिएंट पर 62000 की छूट दे रही है. कंपनी यह डिस्काउंट पेट्रोल और सीएनजी से चलने वाले दोनों वेरिएंट्स पर दे रही है. वहीं ऑटोमेटिक गियर बाक्स से चलने वाली कार पर कंपनी 37000 तक की छूट दे रही है.

मारुति सुजुकी सिलेरियो

अगर हम मारुति सुजुकी की सिलेरियो वेरिएंट की बात करें तो सितंबर 2023 में इस वेरिएंट पर 62000 की छूट मिल रही है. कंपनी पैट्रोल मैन्युअल और सीएनजी दोनों ही वेरिएंट पर छूट दे रही है .

मारुति सुजुकी आल्टो K10

मारुति सुजुकी अपनी ऑटो k10 पर भी सितंबर में अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही हैं. Alto k10 के सभी मैन्युअल गियरबॉक्स वेरिएंट पर कंपनी द्वारा 58000 की छूट दी जा रही है, जबकि ऑटोमेटिक गियरबॉक्स वेरिएंट पर कंपनी 33000 की छूट दे रही है. ऑल्टो k10 की सीएनजी वेरिएंट पर कंपनी 53000 का डिस्काउंट दे रही है.

मारुति सुजुकी Swift

सितंबर के शुरुआत में ही मारुति सुजुकी स्विफ्ट के सभी वेरिएंट पर कुल 57000 का डिस्काउंट दे रही है. वहीं एलसी मैन्युअल और पैट्रोल Automatic वेरिएंट पर कंपनी ने 52000 का डिस्काउंट देने का विचार किया है. सीएनजी वर्जन पर कंपनी ₹22000 का डिस्काउंट दे रही है.

मारुति सुजुकी वैगन आर

मारुति सुजुकी कंपनी वैगन आर के दोनों वेरिएंट पर 52000 का डिस्काउंट दे रही है, जबकि इसके एमटी Model पर कंपनी 27000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. अगर आप मारुति सुजुकी की वैगन आर का सीएनजी से चलने वाला वीसी और एलसी वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो इस पर आपको 52000 की छूट मिलेगी.

मारुति सुजुकी आल्टो 800

कंपनी द्वारा यह Car बनाना बंद कर दिया गया है. लेकिन अभी भी कंपनी के पास जितनी कार हैं उन पर कंपनी ₹15000 का डिस्काउंट दे रही है.

मारुति सुजुकी डिजायर

मारुति सुजुकी डिजायर के दोनों Variants पर भी कंपनी द्वारा₹17000 का Discount दिया जा रहा है. वहीं इसके सीएनजी वेरिएंट्स पर कंपनी ₹7000 का डिस्काउंट दे रही है.

Riya Gupta

मेरा नाम वंदना गुप्ता है. मैं दिल्ली महरौली की रहने वाली हूँ. मैं खबरी राजा में बतौर कंटेंट राइटर जुडी हूँ. मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म किया हुआ है. मैंने दो साल News18 हरियाणा पर बतौर कंटेंट राइटर काम किया हुआ है. मुझे न्यूज़ लिखना बहुत पसंद है. मैं हर न्यूज़ को आप तक पूरी मेहनत करके पहुँचती हूँ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button